परिवहन आयुक्त का दिल्ली की सोती जनता को खुला पैगाम/ संदेश,

परिवहन आयुक्त आशीष कुंद्रा द्वारा आज अपने हस्ताक्षर कर दिल्ली की सोती जनता को दिया खुला पैगाम, इस पैगाम में उन्होने दिल्ली की जनता के वाहनों को अपने खास स्क्रैप डीलरो द्वारा उठाने को तो सही बताया ही साथ में उन्हें अपनी तरफ से और अधिक शक्तियां देकर कहा की बेखौफ होकर दिल्ली की जनता के दिल्ली सीमा के अंदर किसी भी स्थान पर खड़े डीजल के 10 साल और अन्य 15 साल पूरे हो चुके और परिवहन आयुक्त द्वारा अपनी शक्ति का प्रयोग कर पंजीकरण रद्द किए या एनओसी प्राप्त वाहनों को उठा कर अपने राज्यों में ले जाए।

आप यह तो भली भांति जानते ही हैं इसी परिवहन आयुक्त के दिमागी खेल के कारण दिल्ली में एक भी स्क्रैप डीलर पंजीकृत नही हो पाया और जनता के वाहनों को इलेक्ट्रिक किट लगाने वाला भी नहीं मिल सका

बाहरी राज्यों के पंजीकृत वाहन डीलर जिनका दिल्ली में कोई अधिकृत कलेक्शन सेंटर यानी उठाए गए वाहनों को रखने का स्थान तक जिनके पास उपल्ब्ध नहीं है को क्यो और किस कारण परिवहन आयुक्त आशीष कुंद्रा परिवहन मंत्री तक की बात को दरकिनार करने के साथ अपनी प्रद्दत शक्तियां प्रदान कर वाहनों को उठवा कर उनके हवाले करना चाहता है, क्या है माजरा और इसके पीछे छुपा कारण और सच ? आखिर कौन है परिवहन आयुक्त का मददगार जिसके कारण दिल्ली के उपराज्यपाल भी कुछ पूछने या इस की जांच करने के आदेश देने की जगह चुप्पी साधे आंख और मुंह बंद रखके सिर्फ देख रहें हैं।

आज परिवहन आयुक्त ने अपने हस्ताक्षर से आफिस मेमोरेंडम जारी कर जनता को खुला पैगाम/संदेश भेज कर साबित किया है जो वह कर या करवा रहें हैं वहीं कानुन हैं और उनके द्वारा दिए आदेश को दिल्ली में तो क्या भारत देश में रोकने वाला भी कोई नही.

परिवहन आयुक्त जो कर या करवा रहें हैं क्या वह न्यायिक है या अपने पद की ताक़त का प्रयोग जनता पर किसी अन्य की मदद/बल पाकर करवा रहे हैं।

Tags: , , , , ,

Leave a comment